Family care hospital
Crime Latest News

मृत महिला की सोने की चूड़ी चुराने के आरोप में Family Care Hospital का कर्मी गिरफ्तार

Mira Road: मीरा रोड में एक मृत महिला के हाथ से सोने की चूड़ियां चोरी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस फैमिली केयर अस्पताल (Family Care Hospital) के एम्बुलेंस कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद सख्ती से पूछताछ में यह खुलासा हुआ है कि आरोपी ने चूड़ियाँ विरार में एक सुनार को 30 हजार रुपये में गिरवी रख दी है.

25 फरवरी को मीरा रोड के कनकिया इलाके में रहने वाले रहीम शेख की मां ज़ेहरूबी शेख (८५) की हालत बिगड़ी तो डॉक्टर को घर पर इलाज़ के लिए बुलाया गया। लेकिन, मामला सीरियस होने की वजह से डॉक्टर ने हॉस्पिटल शिफ्ट करने को कहा। रहीम शेख ने डॉक्टर के कहने पर एम्बुलेंस बुलाकर अपनी मां को आगे की जांच के लिए मीरा रोड स्थित फैमिली केयर अस्पताल (Family Care Hospital) में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

डॉक्टर द्वारा मृत घोषित करने के बाद, रहीम शेख अपने माँ का पार्थिव शरीर एंबुलेंस में घर लाया। जिसके बाद घर पर परिजनों ने देखा कि अस्पताल में भर्ती कराने के दौरान मां के हाथ में चार चूड़ियां थीं लेकिन घर आने पर उनके हाथ में सिर्फ दो चूड़ियां बची थीं। सोने की चूड़ियां चोरी होने का पता चलने पर रहीम शेख ने नवघर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करायी.

सख्ती से पूछताछ में खुलासा

इस शिकायत के बाद वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मिलिंद देसाई की देखरेख में एक टीम ने तुरंत जांच शुरू की. नवघर पुलिस ने एंबुलेंस चालक और अस्पताल स्टाफ से पूछताछ की। पूछताछ में अस्पताल के कर्मचारी सागर तेजम ने सोने की दो चूड़ियां चोरी करना स्वीकारा। पुलिस ने तेजम को गिरफ्तार कर लिया।

“शुरुआत में, ड्राइवर भी एक संदिग्ध था, लेकिन जांच से पता चला कि वह निर्दोष है। और यह परिचारक की अकेले की ही करतूत थी। जिसे गिरफ्तार किया गया है और आईपीसी की धारा 380 के तहत मामला दर्ज किया गया है,” देसाई ने कहा। पुलिस ने वे दोनों चूड़ियां भी बरामद कर ली हैं, जिन्हें आरोपी ने विरार में एक सोनार के पास गिरवी रखा था। आरोपी को जिला सत्र न्यायालय, ठाणे के समक्ष पेश करने के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

One Reply to “मृत महिला की सोने की चूड़ी चुराने के आरोप में Family Care Hospital का कर्मी गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *