Mira Road Murder Case, Naya Nagar Murder Case, Geeta Nagar Murder Case, Live in Relationship,
Crime Latest News

मनोज साने ने ही सरस्वती को ‘इस’ चीज़ में मिलाकर दिया poison, सनकी हत्यारे का कबूलनामा

मीरा रोड: दस दिन की जद्दोजहद के बाद आखिर पुलिस की सख्ती के आगे सनकी पति मनोज साने टूट ही गया। हालांकि पूछताछ के बाद अब मनोज साने ने कबूल किया है कि उसने ही कीटनाशक (poison) पिलाकर ही सरस्वती की हत्या की थी। मिरारोड हत्याकांड में पिछले कुछ दिनों से चल रही जांच अब अहम मोड़ पर पहुंच गई है। इस हत्याकांड के आरोपी मनोज साने से पूछताछ के दौरान पुलिस के हाथ कई अहम जानकारियां लगी हैं. पुलिस के मुताबिक मनोज ने चार जून को सरस्वती की हत्या की थी। मनोज ने 15 दिन पहले दुकान से कीटनाशक (poison) की बोतल खरीदी थी। उसने इस कीटनाशक को छाछ में मिलाकर सरस्वती को पिला दिया था।

इसके बाद मनोज ने सरस्वती के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। इन टुकड़ों को निपटाने के लिए मनोज ने इन टुकड़ों को प्रेशर कुकर में पकाकर भून लिया। मनोज ने पुलिस को बताया था कि उसने मांस और हड्डियों को अलग करने के लिए शरीर के टुकड़ों को कुकर में पकाया था.

१५ दिन पहले कीटनाशक खरीदा था

पुलिस के मुताबिक मनोज साने ने बोरीवली की एक दुकान से हत्या के १५ दिन पहले कीटनाशक (poison) खरीदा था. कुछ दिन पहले पुलिस मनोज को बोरीवली के आदर्श नर्सरी स्टोर पर ले गई थी। दुकानदार ने मनोज को पहचानते हुए कहा की जी हां ये आदमी ही मेरी दुकान से कीटनाशक खरीदकर ले गया था। इस दुकान से बिकने वाले कीटनाशक का नाम और बैच नंबर मनोज साने के फ्लैट में मिले केमिकल से मेल खा गया है. इससे साफ है कि मनोज ने इसी दुकान से कीटनाशक खरीदा था।

मनोज साने और सरस्वती वैद्य 2014 से साथ रह रहे हैं। हालांकि पिछले छह महीने से ये दोनों लगातार लड़ रहे थे। मनोज साने का कुछ डेटिंग ऐप्स पर अकाउंट था। जब सरस्वती साने ने यह देखा तो वह उससे नाराज हो गईं। इस बात को लेकर मनोज और सरस्वती का लगातार झगड़ा होता रहता था। 3 जून को भी इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था। उस वक्त सरस्वती ने मनोज से कहा कि, ‘तुम मेरे साथ पहले जैसा व्यवहार नहीं कर रहे हो।’ फिर सरस्वती ने मनोज को बेडरूम से बाहर निकाला। गुस्से में मनोज ने सरस्वती वैद्य की हत्या कर दी, ऐसा एक पुलिस अधिकारी ने सूचना दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *