PaybyNear wallet app se thagi
Crime Latest News

नाबालिग के साथ molestation फिर धमकी, “इस्लाम कबूल करो नहीं तो गोली मार दूंगा”; दो युवक गिरफ्तार

भायंदर पुलिस ने मुनव्वर मंसूरी (20) और अजीम मंसूरी (18) दोनों पर छेड़छाड़ की धारा 354, 354 (ए) 506 और पॉक्सो एक्ट की धारा 8, 12 के तहत मामला दर्ज किया है।

भायंदर: नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी (molestation) करने और उसे नकली बंदूक दिखाकर इस्लाम कबूल करने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है. भायंदर पुलिस ने लड़की की मां की शिकायत के आधार पर दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

पीड़ित लड़की 13 साल की है और भायंदर में रहती है। एक जून से दो युवक मुनव्वर मंसूरी और अजीम मंसूरी उससे अश्लील हरकतें कर रहे थे। उसकी मां ने शिकायत की है कि मुनव्वर मंसूरी (20) उसे 12 जून की रात करीब साढ़े आठ बजे इमारत की टेरेस पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म (molestation) किया। इसके बाद उसने लड़की को बुर्का, चेन और अंगूठी दी और बुर्का पहनकर तैयार रहने को कहा। उसने लड़की से कहा कि वह बुर्का पहनकर नीचे आए और दोनों भागकर शादी कर लेंगे। लेकिन पीड़िता ने उसे मना कर दिया। इसके बाद मुनव्वर ने पीड़ित लड़की को नकली पिस्तौल दिखाकर धमकाया कि अगर उसने बुर्का नहीं पहनी और इस्लाम कबूल नहीं किया तो वह उसे गोली मार देगा, ऐसा लड़की की माँ ने FIR में लिखवाया है।

पीड़ित लड़की द्वारा घटना के बारे में अपनी मां को बताने के बाद भायंदर पुलिस ने मुनव्वर मंसूरी (20) और अजीम मंसूरी (18) पर छेड़छाड़ की धारा 354, 354 (ए) 506 और पॉक्सो एक्ट की धारा 8, 12 के तहत मामला दर्ज किया है।

“हमने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें कोर्ट में पेश किया गया और अदालत ने उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। मामले की जांच पड़ताल चल रही है,” ऐसी जानकारी जयंत बजबले, उपायुक्त, ज़ोन १, MBVV ने दी है।

मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए उन्होंने अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *